#BoycottLaalSinghChaddha : आमिर खान की फिल्म पर मंडरा रहा संकट…एक्टर ने पब्लिक से की रिक्वेस्ट…मेरी फिल्म को….

मुंबई 3 अगस्त 2022: आमिर खान और करीना कपूर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है और सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट की अपील की जा रही है. आमिर खान के लिए सिर्फ ये एक फिल्म ही नहीं बल्कि ये एक ड्रीम प्रोजेक्ट भी है, जिसका आमिर खान जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह फिल्म का बायकॉट ना करें. लेकिन आपको ये जानकर हैरत होगी कि इसी विवाद के बीच आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बड़ा बदलाव किया है. आइए जानते हैं कि वह बदलाव किया हैं?

Telegram Group Follow Now

इस क्लिप को ‘Viacom 18 Studios’ ने जारी किया है, जिसकी शुरुआत में आमिर खान अपनी माँ से आशीर्वाद ले रहे होते हैं। दक्षिण के अभिनेता नाग चैतन्य भी इस फिल्म में हैं, जिन्हें आर्मी ट्रेनिंग स्कूल में उनके दोस्त के रूप में दिखाया गया है। तेलुगु अभिनेता नाग चैतन्य सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं और सामंथा के पूर्व पति हैं। ‘फारेस्ट गम्प’ की नकल करते हुए इसमें भी आमिर खान का सीनियर सैन्य अधिकारी उन्हें ‘जीनियस’ बताते हुए उनकी तारीफ करता है।

इसके अलावा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी आमिर खान और करीना कपूर दिखाई देंगे, जिसका प्रोमो हॉटस्टार ने जारी किया है। शो के 7वें सीजन के 5वें एपिसोड में इन दोनों की मेजबानी करण जौहर ने की। फिल्म निर्देशक ने इस दौरान करीना कपूर से पूछा कि बच्चे होने के बाद ‘क्वालिटी सेक्स’ एक मिथक है या फिर वास्तविकता? इस पर करीना कपूर कहती हैं कि आप ये नहीं जान पाओगे। इस पर करण जौहर कहते हैं कि उनकी माँ ये शो देख रही हैं और आप मेरे सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रही हैं?

Related Articles

NW News